बच्चन फैमिली के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब रेखा भी कराएंगी अपना टेस्ट
कृपया इसे शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Rekha also to go for COVID Test

बॉलीवुड में अचानक कोरोना के कई मामलों ने सबको सकते में डाल दिया है। शनिवार देर रात को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के संक्रमित होने की खबर आई। फिर रविवार सुबह अनुपम खेर के परिवार के चार लोगों के संक्रमित होने की खबर आ गई। फिर अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हो गई।

अब खबर आ रही है कि अपने जमाने की सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी अपना कोरोना टेस्ट कराएंगी। दरअसल उनकी सोसाइटी के एक सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद रेखा ने एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट कराने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, रेखा ने बीएमसी अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी है और समझा जा रहा है कि सोमवार को वे अपना टेस्ट करा सकती हैं।

आपको बता दें कि रेखा मुंबई में बांद्रा इलाके के बैंडस्टैंड एरिया में रहती हैं। यहां सी स्प्रिंग्स नाम का उनका बंगला है, जिसमें हमेशा दो सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं। इन्ही में से एक सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसे इलाज के लिए बीएमसी के कोरोना सेंटर में भर्ती करवा दिया गया है। दूसरे गार्ड का टेस्ट रिजल्ट आना अभी बाकी है। एहतियात के तौर पर उनके बंगले के कुछ हिस्सों को सील कर दिया गया है।

रेखा से पहले आमिर खान और करन जौहर जैसे सेलेब्रिटी के स्टाफ को भी संक्रमित पाया जा चुका है।

अस्वीकरण (Disclaimer):

इस वेबसाइट पर प्रकाशित स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां केवल सूचनात्मक उद्देश्य के लिए हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह, निदान या उपचार का विकल्प नहीं हैं। यदि आप किसी स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं या ऐसी किसी समस्या का आपको संदेह है, तो अपने पारिवारिक चिकित्सक या अन्य उपयुक्त चिकित्सक से परामर्श करें। यदि आप किसी हेल्थ इमरजेंसी का सामना कर रहे हैं या इसका आपको संदेह है, तो कृपया अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं।



error: Content is protected !!