जया बच्चन ने कहा था कि रोमांटिक नहीं हैं अमिताभ बच्चन, जानिए क्यों?
कृपया इसे शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Jaya Bachchan had said, Amitabh Bachchan was not romantic with me

अमिताभ बच्चन महानायक हैं। कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से COVID-19 के उनके शिकार होने के बाद पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। उनकी पत्नी जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, मगर अपने पति के स्वास्थ्य को लेकर वे चिंतित जरूर होंगी, क्योंकि बड़ी मेहनत करके उन्होंने हमेशा अमिताभ बच्चन को अपने साथ रखा है।

एक साथ रही थीं रेखा और जया

जी हां, मेहनत की है उन्होंने अमिताभ बच्चन को किसी और का होने से बचाने के लिए। रेखा के साथ जया बच्चन एक ही फ्लैट में मुंबई में शुरुआत में रही थीं। यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा- कैसी पहेली जिंदगानी’ में इसका जिक्र भी है, मगर अमिताभ बच्चन को लेकर दोनों के रिश्ते खराब हो गये। अमिताभ के साथ रेखा के अफेयर की खबरें खूब उड़ी थीं।

रोमांटिक नहीं थे अमिताभ?

आपने एक चीज नोटिस किया होगा कि जितना अधिक रोमांटिक दृश्य अमिताभ बच्चन बड़े परदे पर रेखा के साथ करते नजर आये हैं, वैसे दृश्य जया बच्चन के साथ बड़े परदे पर करते हुए शायद ही किसी फिल्म में अमिताभ बच्चन को देखा गया है। जबकि जया बच्चन के साथ भी कई बार अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

शायद यही वजह रही कि एक बार एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को लेकर कह दिया था कि वे बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। स्वीकार इस बात को दोनों ने किया है कि पहली नजर में उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

पहली नजर का प्यार

जया बच्चन के मुताबिक फिल्म गुड्डी के सेट पर पहली बार अमिताभ को देखकर उन्हें उनसे प्यार हो गया था, तो अमिताभ बच्चन भी बता चुके हैं कि जया बच्चन की तस्वीर पहली बार देखकर वे उन्हें अपना दिल दे बैठे थे।

जया बच्चन की शिकायत

सिमी ग्रेवाल के मशहूर चैट शो Rendezvous में जया बच्चन ने बताया था कि उनके साथ कभी भी अमिताभ बच्चन रोमांटिक नहीं हुए थे। जया ने कहा था कि शादी हो जाने के बाद भी उनके साथ अमिताभ ज्यादा रोमांटिक नहीं होते थे। शायद अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ वे अधिक रोमांटिक होते थे।

स्पष्ट था कि जया बच्चन ने इशारा रेखा की ओर किया था, क्योंकि रेखा की ओर अमिताभ बच्चन का बहुत झुकाव हो गया था। फिर भी अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी और बच्चों को तवज्जो दिया और अपने शादीशुदा रिश्ते को बरकरार रखा। न तो अमिताभ और न ही रेखा ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की।

तो दोस्तो, हमारी ये कहानी आपको कैसी लगी? अपनी राय हमें ज़रूर बताएं और इसे अन्य लोगों के साथ भी शेयर करें। साथ ही, अगर आप किसी ख़ास विषय या परेशानी पर आर्टिकल /वीडियो चाहते हैं, तो हमें ज़रूर बताएं। हम यथाशीघ्र आपके लिए उस विषय पर आर्टिकल /वीडियो लेकर आएंगे। धन्यवाद।



error: Content is protected !!