सुशांत राजपूत का सोमवार को होगा अंतिम संस्कार, पिता के मुंबई आने का इंतज़ार
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Sushant Rajpoot’s cremation will take place on Monday

मुंबई, 14 जून। आत्महत्या करके पूरे देश के सन्नाटे में डाल देने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को किया जाएगा। कोरोना के कहर के चलते बनाए गए नियमों के कारण सुशांत की अंत्येष्टि में केवल परिवार के कुछ लोग ही शामिल हो पाएंगे।

हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक, इस समय उनके पिता और परिवार के अन्य करीबी सदस्यों के मुंबई आने का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि उनकी बहन मुंबई के कूपर हॉस्पिटल पहुंच गए हैं, जहां उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था।

सुशांत की मां का देहांत 2002 में ही हो चुका था, जब वे महज 16 साल के थे। उनके पिता अभी जीवित हैं। वे मूलतः बिहार के पू्र्णिया के रहने वाले हैं, लेकिन उनके परिवार के कई सदस्य पटना में रहते हैं।

आत्महत्या के पीछे डिप्रेशन या कुछ और?

मुंबई पुलिस अभी तक सुशांत द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों के बारे में कुछ भी खुलकर नहीं बता रही है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय से डिप्रेशन में थे और इसके लिए कुछ दवाएं भी ले रहे थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उनके कमरे से सुसाइड लेटर भी नहीं मिला है, इसलिए पक्के तौर पर कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। पुलिस के मुताबिक उनकी मौत के वास्तविक कारणों का पता उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगा।

कपड़े के फंदे से लटके पाए गए थे सुशांत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के कमरे को जब तोड़ा गया तो वे फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए। उन्होंने हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया हुआ था। इसके बाद उनके नौकर ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पिछले हफ्ते पूर्व मैनेजर ने भी किया था सुसाइड

पिछले ही हफ्ते 9 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रही 28 वर्षीय दिशा सालियन ने भी एक ऊंची इमारत से कूदकर जान दे दी थी।

इसके बाद सुशांत ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त करते हुए इसे “हताश करने वाली खबर” बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था- “यह बेहद हताश करने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। आपकी आत्मा को शांति मिले।”



error: Content is protected !!