OMG! अमिताभ और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव!
कृपया इसे शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

After Amitabh and Abhishek, Aishwarya and Aradhya Bachchan also tested corona positive

मुंबई, 12 जुलाई। बच्चन परिवार के चाहने वालों के लिए शनिवार रात से ही चिंताजनक खबरें आ रही हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि जया बच्चन का टेस्ट निगेटिव निकला है।

आपको बता दें कि शनिवार देर रात को पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने और फिर उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अलग-अलग ट्वीट करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सार्वजनिक की थी। इसके बाद दोनों को नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने शनिवार 11 जुलाई की रात 10 बजकर 52 मिनट पर किए अपने ट्वीट में खुद के कोविड पॉजिटिव पाये जाने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है। परिवार के लोग और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है। टेस्ट रिजल्ट की प्रतीक्षा है। जो भी लोग पिछले दस दिनों में मेरे करीब आए हैं, उनसे निवेदन है कि वे भी अपना टेस्ट करवा लें।”

इसके कुछ ही देर बाद अभिषेक बच्चन ने भी रात 11 बजकर 57 मिनट पर ट्वीट किया कि “आज मेरे पिता और मैं दोनों कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। हमने सभी आवश्यक अथॉरिटीज को सूचना दे दी है और हमारे परिवार के लोग और कर्मचारी सभी का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।”

तनमन.ओआरजी के सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन आम तौर पर घर में ही रहते थे, ऐसे में समझा जा रहा है कि उनके घर में संक्रमण या तो अभिषेक बच्चन के माध्यम से आया है, या फिर घर के किसी स्टाफ या मिलने-जुलने आने वाले लोगों के माध्यम से। अभिषेक बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी वेब सीरीज ब्रीद टू के लिए काम कर रहे थे। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उस स्टूडियो को बंद कर दिया गया है, जहां ब्रीद टू का काम चल रहा था।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन स्वयं भी कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने वालों में सबसे आगे रहे है और वे कोरोना से संबंधित कई सरकारी संदेशों और वीडियो में भी दिखाई दिए हैं। अब जबकि उन्हें, उनके बेटे, उनकी बहू और उनकी पोती – परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, तो पूरा बॉलीवुड सकते में आ गया है।

अमिताभ बच्चन की उम्र 77 साल है, इसलिए उनको लेकर महाराष्ट्र सरकार और नानावती अस्पताल का प्रशासन विशेष सावधानी बरत रहा है। कोरोना संक्रमित होने के कारण बॉलीवुड के कुछ लोगों की जान तक जा चुकी है, जिनमें संगीतकार वाजिद का नाम प्रमुख है।

तनमन.ओआरजी अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है। उनसे जुड़ी हर खबर हम आप तक जल्दी से जल्दी पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

अस्वीकरण (Disclaimer):

इस वेबसाइट पर प्रकाशित स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां केवल सूचनात्मक उद्देश्य के लिए हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह, निदान या उपचार का विकल्प नहीं हैं। यदि आप किसी स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं या ऐसी किसी समस्या का आपको संदेह है, तो अपने पारिवारिक चिकित्सक या अन्य उपयुक्त चिकित्सक से परामर्श करें। यदि आप किसी हेल्थ इमरजेंसी का सामना कर रहे हैं या इसका आपको संदेह है, तो कृपया अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं।



error: Content is protected !!