बच्चन परिवार के बाद अब अनुपम खेर के परिवार के कई सदस्य भी निकले कोरोना पॉजिटिव
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

After Bachchan family, many members of Anupam Kher’s family also tested covid positive

मुंबई, 12 जुलाई। कोरोना संक्रमण की चपेट में केवल अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कुछ लोग ही नहीं, बल्कि अभिनेता अनुपम खेर के परिवार के कुछ लोग भी आ गए हैं। अनुपम खेर ने रविवार सुबह को ट्वीट करके जानकारी दी कि उनकी मां, उनके भाई, उनकी भाभी और उनकी भतीजी में कोरोना के हल्के लक्षण पाये गए हैं।

सुबह 10 बजकर 43 मिनट पर किए अपने ट्वीट में अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां दुलारी में कोविड के हल्के लक्षण पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें कोकिला बन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद उनके भाई, भाभी और भतीजी में भी कोविड के लक्षण पाए गए। उन्होंने खुद भी कोविड टेस्ट कराया, लेकिन उनका टेस्ट नेगेटिव निकला। बीएमसी को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

अपने ट्वीट के साथ अनुपम खेर ने अपना वीडियो संदेश भी अटैच किया है, जिसमें वो अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के संक्रमित होने का पूरा ब्यौरा दे रहे हैं।

देखा जाए तो कोरोना संक्रमण देश में और खासकर मुंबई में अब और भी तेजी से फैल रहा है और बॉलीवुड की अनेक हस्तियां भी इससे अछूती नहीं रह गई हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण के ही कारण संगीतकार वाजिद की मौत हो गई थी।

तनमन.ओआरजी की अपील

तनमन.ओआरजी की अपने सभी पाठकों से अपील है कि कोरोना एक महामारी है, जो बड़े-छोटे किसी को नहीं देखती। कोई भी व्यक्ति इसकी चपेट में आ सकता है, इसलिए सावधानी ही इससे बचाव का फिलहाल एकमात्र रास्ता है। इसलिए हमारे सभी पाठक अनावश्यक घर से बाहर न निकलें, अनावश्यक ढेर सारे लोगों के संपर्क में न आएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करें और मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग सुरक्षा प्रोटोकॉल के मुताबिक करते रहें।

अस्वीकरण (Disclaimer):

इस वेबसाइट पर प्रकाशित स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां केवल सूचनात्मक उद्देश्य के लिए हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह, निदान या उपचार का विकल्प नहीं हैं। यदि आप किसी स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं या ऐसी किसी समस्या का आपको संदेह है, तो अपने पारिवारिक चिकित्सक या अन्य उपयुक्त चिकित्सक से परामर्श करें। यदि आप किसी हेल्थ इमरजेंसी का सामना कर रहे हैं या इसका आपको संदेह है, तो कृपया अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं।



error: Content is protected !!