अमिताभ ही नहीं, अभिषेक बच्चन भी निकले कोरोना पॉजिटिव
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Not only Amitabh, Abhishek Bachchan is also corona positive

मुंबई, 12 जुलाई। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने की खबर हम आपको पहले ही दे चुके हैं। अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन की ही तरह अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट करके अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी।

उन्होंने 11 जुलाई 2020 की रात 11 बजकर 57 मिनट पर ट्वीट किया कि “आज मेरे पिता और मैं दोनों कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। हमने सभी आवश्यक अथॉरिटीज को सूचना दे दी है और हमारे परिवार के लोग और कर्मचारी सभी का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।”

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ही नानावती अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के दोनों बंगले जलसा और प्रतीक्षा को भी सील करने की तैयारी शुरू हो गई है।

तनमन.ओआरजी के सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन आम तौर पर घर में ही रहते थे, ऐसे में अभी कहना मुश्किल है कि उनके घर तक यह संक्रमण आया कहां से। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह संक्रमण या तो उनके किसी स्टाफ या मिलने आने वालों से उनके घर में आया है, या फिर अभिषेक बच्चन जब बाहर गए होंगे तो वे संक्रमित हुए होंगे, जिसके बाद अमिताभ बच्चन को भी संक्रमण हो गया होगा।

अभिषेक बच्चन से पहले, अमिताभ बच्चन ने भी शनिवार रात 10 बजकर 52 मिनट पर किए अपने ट्वीट में स्वयं अपने कोविड पॉजिटिव पाये जाने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है। परिवार के लोग और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है। टेस्ट रिजल्ट की प्रतीक्षा है। जो भी लोग पिछले दस दिनों में मेरे करीब आए हैं, उनसे निवेदन है कि वे भी अपना टेस्ट करवा लें।”

अमिताभ बच्चन की उम्र 77 साल है, इसलिए उनको लेकर महाराष्ट्र सरकार और नानावती अस्पताल का प्रशासन विशेष सावधानी बरत रहा है।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन स्वयं भी कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने वालों में सबसे आगे रहे है और वे कोरोना से संबंधित कई सरकारी संदेशों और वीडियो में भी दिखाई दिए हैं। अब जबकि उन्हें खुद भी कोरोना का संक्रमण हो गया है तो इस जानकारी से पूरे बॉलीवुड में लोग सन्नाटे में आ गए हैं।

कोरोना संक्रमित होने के कारण बॉलीवुड के कुछ लोगों की जान तक जा चुकी है, जिनमें संगीतकार वाजिद का नाम प्रमुख है। तनमन.ओआरजी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है। उनसे जुड़ी हर खबर हम आप तक जल्दी से जल्दी पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस वेबसाइट पर स्वास्थ्य से संबंधित सभी सामग्रियां केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह का विकल्प नहीं हैं। इसलिए अपने स्वास्थ्य या किसी मेडिकल कंडीशन के बारे में यदि आपके मन में कोई सवाल हैं, तो हमेशा किसी योग्य चिकित्सक या अन्य योग्य स्वास्थ्य पेशेवर का मार्गदर्शन लें। यदि आपको लगता है कि आपको कोई मेडिकल इमरजेंसी हो सकती है, तो तुरंत अपने डॉक्टर अथवा आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें, या फिर अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं। कृपया यह भी ध्यान रखें कि विज्ञापनों में अथवा बाहरी लिंक के सहारे इस वेबसाइट से बाहर ले जाने अन्य वेबसाइटों पर किए गए दावों के लिए तनमन.ओआरजी की टीम ज़िम्मेदार नहीं है।



error: Content is protected !!