अब अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Amitabh Bachchan admitted Nanavati Hospital after tasted COVID Positive

मुंबई। 11 जुलाई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। इस बारे में ट्वीट करके उन्होंने खुद जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात 10 बजकर 52 मिनट पर किए अपने ट्वीट में लिखा- “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल प्रशासन को सूचित कर रहा है। परिवार के लोग और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है। टेस्ट रिजल्ट की प्रतीक्षा है। जो भी लोग पिछले दस दिनों में मेरे करीब आए हैं, उनसे निवेदन है कि वे भी अपना टेस्ट करवा लें।”

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन स्वयं भी कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने वालों में सबसे आगे रहे है और वे कोरोना से संबंधित कई सरकारी संदेशों और वीडियो में भी दिखाई दिए हैं। अब जबकि उन्हें खुद भी कोरोना का संक्रमण हो गया है तो इस जानकारी से पूरे बॉलीवुड में लोग सन्नाटे में आ गए हैं।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित होने के कारण बॉलीवुड के कुछ लोगों की जान तक जा चुकी है, जिनमें संगीतकार वाजिद का नाम प्रमुख है।

तनमन.ओआरजी अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है। उनसे जुड़ी हर खबर हम आप तक जल्दी से जल्दी पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस वेबसाइट पर स्वास्थ्य से संबंधित सभी सामग्रियां केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह का विकल्प नहीं हैं। इसलिए अपने स्वास्थ्य या किसी मेडिकल कंडीशन के बारे में यदि आपके मन में कोई सवाल हैं, तो हमेशा किसी योग्य चिकित्सक या अन्य योग्य स्वास्थ्य पेशेवर का मार्गदर्शन लें। यदि आपको लगता है कि आपको कोई मेडिकल इमरजेंसी हो सकती है, तो तुरंत अपने डॉक्टर अथवा आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें, या फिर अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं। कृपया यह भी ध्यान रखें कि विज्ञापनों में अथवा बाहरी लिंक के सहारे इस वेबसाइट से बाहर ले जाने अन्य वेबसाइटों पर किए गए दावों के लिए तनमन.ओआरजी की टीम ज़िम्मेदार नहीं है।



error: Content is protected !!