क्या ‘धमकियां’ मिलने के कारण सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या?
कृपया इसे शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Did Siya Kakkar commit suicide after receiving threats?

नई दिल्ली, 26 जून। टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या की खबर से मनोरंजन जगत में सनसनी फैल गई है। टिकटोक पर उसके चाहने वालों की संख्या 11 लाख से भी ज्यादा थी और इंस्टाग्राम पर भी उसके करीब एक लाख फॉलोअर थे।

सिया कक्कड़ महज 16 साल की थी और इतनी कम उम्र में सफलता की बुलंदियां छू रही थी। केवल टिकटोक पर वीडियो बनाकर वह हर महीने करीब डेढ़ लाख रुपये कमा रही थी। दौलत के साथ शोहरत भी उसके कदम चूम रहे थे।

फिर ऐसा क्या हुआ कि इतनी कम उम्र में उसने सुसाइड कर लिया? डेलीमेल की एक खबर के मुताबिक, सिया के परिवार वालों का कहना है कि उसे इंटरनेट पर “धमकियां” (threats) मिल रही थीं, हालांकि दिल्ली पुलिस आधिकारिक रूप से अभी कोई भी पक्की वजह बताने से परहेज कर ही है।

सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन ने पिछली रात सिया से बात की थी और उस वक्त वह बातचीत से बिल्कुल ठीक ठाक लग रही थी।

डेली मेल के मुताबिक, अर्जुन सरीन ने कहा कि “ऐसा किसी व्यक्तिगत कारण से हुआ होगा। काम के हिसाब से वह अच्छा कर रही थी। मैंने एक नए प्रोजेक्ट के बारे में कल रात उससे बात की थी और वह सामान्य लग रही थी। मैं और मेरी कंपनी बहुत सारे कलाकारों का प्रबंधन करते हैं और सिया एक चमकती हुई प्रतिभा थी।”

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और उसने सिया का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। साथ ही उसके परिवार वालों, रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ भी शुरू कर दी है। अभी तक सिया कक्कड़ का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में आत्महत्या के कारणों के बारे में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

सिया कक्कड़ दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफेंस कॉलेज में फर्स्ट इयर की छात्रा थी और सोशल मीडिया पर उसकी लोकप्रियता के चलते दोस्तों में उसक क्रेज था। अपनी मौत से कुछ ही घंटे पहले उसने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक घर की छत पर वह डांस करती हुई दिखाई दे रही थी।



error: Content is protected !!