OMG! सुशांत के बाद अब टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड
कृपया इसे शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Tiktok Star Siya Kakkar committed suicide in Delhi

नई दिल्ली, 25 जून। अभी तक लोग बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से उबरे भी नहीं थे कि गुरुवार को टिकटोक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या की खबर से सनसनी फैल गई।

सिया कक्कड़ मात्र 16 साल की थी और टिकटोक पर उसके 11 लाख फॉलोअर थे। इंस्टाग्राम पर भी उसके करीब एक लाख फॉलोअर थे। खासकर टिकटोक पर वह काफी लोकप्रिय थे और उसके डांस और मस्ती के वीडियो को दर्शक काफी पसंद करते थे। बताते हैं कि टिकटोक पर अपनी लोकप्रियता के दम पर सिया कक्कड़ टिकटोक से करीब डेढ़ लाख रुपये महीने कमा लेती थी।

इतनी कम उम्र में इतनी लोकप्रियता हासिल करने के बाद भी सिया कक्कड़ ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। वह पूर्वी दिल्ली में रहती थी और बताया जा रहा है कि उसने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सिया कक्कड़ दिल्ली विश्वविद्यालय के सेंट स्टीफेंस कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा थी और अपने दोस्तों में काफी लोकप्रिय थी। उसकी आत्महत्या की खबर से उसके दोस्त भी हैरान हैं कि इतना खुश रहने वाली और दूसरों को खुश रखने वाली लड़की आत्महत्या कैसे कर सकती है।

इस बीच, दिल्ली पुुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और उसके अनेक दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस यह जानना चाहती है कि क्या उसकी मौत के पीछे कोई साजिश है या अगर आत्महत्या है तो इसकी क्या वजह है?

सिया ने बुधवार को ही अपना आखिरी वीडियो अपलोड किया था और अभी तक उसका कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है, ताकि उसकी मौत की गुत्थी सुलझाई जा सके।



error: Content is protected !!