अरविंद केजरीवाल को हल्का बुखार और गले में खराश, कल होगी कोरोना जांच
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Delhi CM Kejriwal to be tested for COVID on Tuesday

नई दिल्ली, 08 जून 2020. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें कल यानी रविवार से ही हल्का बुखार और गले में खराश की समस्या महसूस हो रही है। इससे उनके कोरोना संक्रमित होने का संदेह हो रहा है, जिसके कारण उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, यानी वे सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं।

पीटीआई की वेबसाइट के मुताबिक, अब कल यानी मंगलवार को उनकी कोविड-19 जांच होगी कि कहीं उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण तो नहीं हो गया है। आज तक की वेबसाइट ने भी आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के हवाले से केजरीवाल के बीमार पड़ने की ख़बर को कन्फर्म किया है।

अरविंद केजरीवाल पहले से ही डायबिटीज के मरीज हैं। उन्हें खांसी की समस्या भी काफी पहले से रही है, जिसके लिए वे बैंगलोर में इलाज करवा चुके हैं। यह अलग बात है कि आजकल वे इस वजह से विवादों में हैं, क्योंकि उनकी सरकार ने फैसला किया है कि दिल्ली सरकार के अस्पतालों और दिल्ली के प्राइवेट अस्पतालों में केवल दिल्ली में रहने वाले लोगों का ही इलाज किया जाएगा। केजरीवाल सरकार ने यह फैसला दिल्ली में कोरोना मरीजों की तेजी से बढ़ती संख्या को देखते हुए किया है।

केजरीवाल के बार-बार यह सफाई देने के बावजूद कि दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बेड की कोई कमी नहीं है, कई तरफ से ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि दिल्ली में न तो सभी लोगों की समय से जांच हो पा रही है, न ही सभी कोविड-19 संक्रमित मरीजों को बेड मिल पा रहे हैं।

दिल्ली में बाहरी लोगों का इलाज न किए जाने के मुद्दे पर पढ़ें अरविंद केजरीवाल के नाम वरिष्ठ पत्रकार अभिरंजन कुमार का खुला खत-

प्रिय श्री केजरीवाल, इतने क्षुद्र विचार आपके मन में पैदा कहां से होते हैं?



error: Content is protected !!