केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Union minister Nitin Gadkari tested Covid-19 positive

नई दिल्ली, 16 सितंबर। कोरोना के कहर से कोई नहीं बचा है। संसद के मानसून सत्र के पहले दिन 30 सांसदों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद नितिन गडकरी ने ट्वीट करके दी।

बुधवार रात 9 बजकर 32 मिनट पर किए अपने ट्वीट में नितिन गडकरी ने लिखा- ‘कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था, जिसके बाद अपने डॉक्टर से सलाह ली। चेकअप के दौरान मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की वजह से फिलहाल मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।’

इसके बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और रामविलास पासवान समेत एनडीए के अनेक नेताओं ने उन्हें जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दीं। मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने भी उनके ट्वीट को रिप्लाइ करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी फिलहाल एम्स में भर्ती हैं। उन्हें शनिवार 12 सितंबर की रात को भर्ती कराया गया था। इससे पहले वे भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वे मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। वहां से ठीक होने के बाद आगे के उपचार के लिए वे 18 से 30 अगस्त तक एम्स में भी भर्ती रहे थे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस वेबसाइट पर स्वास्थ्य से संबंधित सभी सामग्रियां केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह का विकल्प नहीं हैं। इसलिए अपने स्वास्थ्य या किसी मेडिकल कंडीशन के बारे में यदि आपके मन में कोई सवाल हैं, तो हमेशा किसी योग्य चिकित्सक या अन्य योग्य स्वास्थ्य पेशेवर का मार्गदर्शन लें। यदि आपको लगता है कि आपको कोई मेडिकल इमरजेंसी हो सकती है, तो तुरंत अपने डॉक्टर अथवा आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें, या फिर अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं। कृपया यह भी ध्यान रखें कि विज्ञापनों में अथवा बाहरी लिंक के सहारे इस वेबसाइट से बाहर ले जाने अन्य वेबसाइटों पर किए गए दावों के लिए तनमन.ओआरजी की टीम ज़िम्मेदार नहीं है।



error: Content is protected !!