नवंबर में होने वाली थी सुशांत राजपूत की शादी, लेकिन…
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Sushant Rajput prepared to marry in november this year?

पटना, 14 जून। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या की खबर के बाद जहां सभी सन्नाटे में हैं, वहीं अब धीरे-धीरे कई खुलासे भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक खुलासा उनके परिवार के एक सदस्य ने यह कहते हुए किया है कि इसी साल नवंबर में सुशांत सिंह राजपूत की शादी होने वाली थी और इस बाबत घर में तैयारियां भी शुरू कर दी गई थीं।

आज तक पर छपी एक खबर के मुताबिक सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उनकी शादी को लेकर पटना में उनके घर में खुशनुमा माहौल था। हालांकि पन्ना सिंह ने यह साफ नहीं किया कि उनकी शादी किससे होने वाली थी। न ही उन्होंने यह साफ किया कि लड़की कोई बॉलीवुड हीरोइन ही थी या फिर किसी दूसरे प्रोफेशन से जुड़ी हुई।

इस कोस्टार के साथ रिलेशनशिप में रह चुके थे

सुशांत राजपूत की उम्र 34 साल थी और परिवार के सूत्रों के मुताबिक अब वे शादी करने का मन बना चुके थे। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले अपनी टीवी कोस्टार अंकिता लोखंडे के साथ 6 साल तक वे रिलेशनशिप में रह चुके थे, लेकिन 2016 में उनका ब्रेकअप हो चुका था।

पिछले हफ्ते पूर्व मैनेजर ने भी किया था सुसाइड

पिछले ही हफ्ते 9 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रही 28 वर्षीय दिशा सालियन ने भी एक ऊंची इमारत से कूदकर जान दे दी थी।

इसके बाद सुशांत ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त करते हुए इसे “हताश करने वाली खबर” बताया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था- “यह बेहद हताश करने वाली खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। आपकी आत्मा को शांति मिले।”

डिप्रेशन में थे सुशांत

मुंबई पुलिस के मुताबिक लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे सुशांत, लेकिन पुलिस अभी कुछ ज्यादा कहने से बच रही है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। पीटीआई की एक खबर के मुताबिक पुलिस ने शुरुआती जानकारी के आधार पर एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है।



error: Content is protected !!