‘कहानी घर घर की’ फेम एक्टर सचिन कुमार की मौत, महज 42 साल थी उम्र
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

kahani ghar ghar ki fame actor Sachin Kumar died at 42

मुंबई, 16 मई 2020. टेलीविजन अभिनेता सचिन कुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे केवल 42 साल के थे और इंडस्ट्री में उनके सहयोगी उन्हें एक फिटनेस क्रेजी और हमेशा प्रसन्न रहने वाले शख्स के तौर पर जानते थे। ऐसे में इतनी कम उम्र में उनका यूं अचानक गुजर जाना इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है।

सचिन कुमार ने इन दिनों एक्टिंग छोड़ रखी थी, लेकिन उन्होंने “कहानी घर घर की” और “लज्जा” जैसे कई सीरियलों में यादगार रोल किए थे।

कम ही लोग जानते हैं कि सचिन कुमार बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार के चचेरे भाई थे। उनके निधन पर दीपक तिजोरी, चेतन हंसराज और कंवलजीत आनंद जैसे उनके कई सहयोगियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक प्रकट किया है।

देखा जाए तो बीते कुछ दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरे साबित हुए हैं। अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर की भी हाल ही में मौत हो गई थी। इन दोनों की मौत कैंसर से हुई थी।

तनमन.ओआरजी की श्रद्धांजलि

तनमन.ओआरजी अभिनेता सचिन कुमार के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त करता है और उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना का इजहार करता है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिवार वालों को यह दुख सहने की शक्ति दें। अभिनेता सचिन कुमार को हमारी भावभीनी श्रद्धांजलि।



error: Content is protected !!