इस निर्माता के साथ एक कप कॉफी ने बदल दी कटरीना की ज़िंदगी
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

A cup of Coffee with this man changed Katrina’s life

अपनी बेमिसाल खूबसूरती के कारण कैटरीना कैफ जहां पिछले करीब 17 साल से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं, वहीं करोड़ों दिल उनके लिए आज भी धड़कते हैं, जिनमें मशहूर अभिनेता सलमान खान का नाम भी बताया जाता है।

अनुपम सुंदरी कैटरीना कैफ ने महज 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। और इसी दरम्यान उनके जीवन में एक कप कॉफी ने ऐसा रोल निभाया कि उनकी जिंदगी हमेशा हमेशा के लिए बदल गई और वह शोहरत और सफलता की बुलंदियों पर पहुंच गई।

हुआ यूं कि एक मॉडलिंग असाइमेंट के लिए उन्हें मुबंई आना पड़ा। एक दिन वो ताज लैंड एण्ड कॉफी शॉप में बैठी थीं। वहीं उनकी मुलाकात निर्माता-निर्देशक मुकेश भट्ट से हो गई। इस मुलाकात में मुकेश भट्ट कटरीना से इस कदर प्रभावित हुए या यूं कहें कि मोहित हो गए कि उन्होंने कैट को अपनी फिल्म ‘साया’ के लिए साइन कर लिया। फिल्म में जॉन अब्राहम उनके साथ मुख्य भूमिका में थे। ये अलग बात है कि हांगकांग में जन्मी ब्रिटिश मूल की भारतीय कैटरीना कैफ को उस फिल्म की शूटिंग दो दिन बाद ही छोड़नी पड़ गई, क्योंकि उनसे हिंदी का एक शब्द भी नहीं बोला जा रहा था।

‘साया’ का साथ तो छूट गया, लेकिन कटरीना ने हार नहीं मानी। इसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और धीरे-धीरे हिन्दी में भी सहज होने लगीं। कटरीना के मेहनती स्वभाव की दाद आप भी देंगे जब आपको पता चलेगा कि वह अक्सर 16-16 घंटे तक काम करती थीं।

कैट ने 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। हालांकि यह फिल्म बहुत सफल नहीं रही, लेकिन इसमें उन्होंने बॉलीवुड के बैड मैन कहे जाने वाले गुल्शन ग्रोवर के साथ काफी हॉट सीन दिए थे। इस फिल्म से और चाहे कुछ हुआ न हुआ, उनकी खूबसूरती की धाक तो जम ही गई, जिसका फायदा उन्हें आने वाले दिनों में खूब मिला।

कटरीना ने मैंने प्यार क्यों किया, नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम, सिंह इज किंग, धूम-3, राजनीति, मेरे ब्रदर की दुल्हन और एक था टाइगर जैसी अनेक सफल फिल्मों में लीड रोल किया।

यह कटरीना की मेहनत का कमाल है कि बकौल डायरेक्टर कबीर खान, वे फिल्म में अपने डायलॉग के साथ-साथ अपने सह-अभिनेता की भी लाइन्स याद कर लेती हैं।

तो दोस्तो, यह कहानी आपको कैसी लगी? ऐसी और भी कहानियां पढ़ते रहने के लिए जुड़े रहिए तनमन.ओआरजी के साथ। धन्यवाद।


error: Content is protected !!