कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

Always Tiredness can be due to these 5 diseases

अनेक लोगों को हर वक्त थकान महसूस होती रहती है। यहां तक कि जब वे सुबह सोकर उठते हैं, उस समय भी वे थकान महसूस करते हैं। इसके बाद दिन भर भी उन्हें थका थका सा महसूस होता रहता है। यह नॉर्मल नहीं है, बल्कि खतरे की घंटी है।

तो आइए, इस वीडियो में हम आपको बता रहे हैं कि अगर आप हर वक्त थकान महसूस करते रहते हैं तो इसके क्या कारण हो सकते हैं, क्या यह किसी बीमारी का संकेत है और इससे निजात कैसे पाएं?

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस वेबसाइट पर स्वास्थ्य से संबंधित सभी सामग्रियां केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह का विकल्प नहीं हैं। इसलिए अपने स्वास्थ्य या किसी मेडिकल कंडीशन के बारे में यदि आपके मन में कोई सवाल हैं, तो हमेशा किसी योग्य चिकित्सक या अन्य योग्य स्वास्थ्य पेशेवर का मार्गदर्शन लें। यदि आपको लगता है कि आपको कोई मेडिकल इमरजेंसी हो सकती है, तो तुरंत अपने डॉक्टर अथवा आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें, या फिर अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं। कृपया यह भी ध्यान रखें कि विज्ञापनों में अथवा बाहरी लिंक के सहारे इस वेबसाइट से बाहर ले जाने अन्य वेबसाइटों पर किए गए दावों के लिए तनमन.ओआरजी की टीम ज़िम्मेदार नहीं है।



error: Content is protected !!