ऐश्वर्या राय को अपनी बहू नहीं मानते अमिताभ बच्चन, खुद कही थी ये बात
कृपया शेयर करें ताकि अधिक लोग लाभ उठा सकें

This is what Amitabh Bacchan said about Aishwarya Rai Bacchan

आज बच्चन परिवार के लिए मुश्किल दौर आ गया है। सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं, बल्कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोनावायरस के संक्रमण के शिकार पाये गये हैं। इन सभी का इलाज भी शुरू हो गया है। देशभर में अमिताभ बच्चन के साथ उनके परिवार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

आज जब अमिताभ बच्चन की हर ओर चर्चा है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में वे क्या सोचते हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद एक बार इसके बारे में बताया था। ऐश्वर्या राय ने वर्ष 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। बाॅलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार रहीं ऐश्वर्या राय ने शादी के बाद बच्चन परिवार में इस तरह से सामंजस्य बैठा लिया कि पूरा परिवार ही उनका फैन हो गया।

अमिताभ बोले- ऐश्वर्या के आने से नहीं आया कोई बदलाव

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय को अपनी बहू नहीं मानते हैं। उनसे एक बार जब यह पूछा गया था कि ऐश्वर्या राय के घर में आने के बाद किस तरह के बदलाव घर में हुए हैं, तो अमिताभ बच्चन ने साफ कह दिया था कि उनके घर में ऐश्वर्या के आने से कोई भी खास बदलाव नहीं आया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों कहा?

तो क्या खुश नहीं थे अमिताभ?

कहीं ऐसा तो नहीं कि अमिताभ बच्चन ऐश्वर्या राय के घर में आने से खुश नहीं थे? कहीं ऐसा तो नहीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरीं? आप जो सोच रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं हुआ। जी हां, ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन को बड़ा प्रभावित किया।

अमिताभ बच्चन ने कहा था कि ऐश्वर्या के घर में आने के बाद ऐसा लगा कि एक बेटी चली गई, मगर दूसरी बेटी आ गई। इस तरह से अमिताभ बच्चन ने बता दिया कि ऐश्वर्या राय को उन्होंने कभी अपनी बहू माना ही नहीं है। उन्होंने ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी का दर्जा दिया है।

जया बच्चन ने कहा था

अमिताभ बच्चन की पत्नी और अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन ने भी एक बार कहा था कि जब पहली बार बहू के रूप में घर में ऐश्वर्या राय को बिग बी ने देखा था, तो उनकी आंखें ठिठक गई थीं। आंखों में आंसू थे। वे भावुक थे। उन्हें ऐश्वर्या राय में अपनी बेटी श्वेता नजर आ रही थी।

सलामती की दुआ

बता दें कि ऐश्वर्या राय के बच्चन परिवार में आने के बाद भी बच्चन परिवार पूरी तरह से एकजुट नजर आता है। परिवार के सभी सदस्यों में बड़ा प्रेम देखने को मिलता है। सभी एक साथ बैठकर भोजन का भी आनंद लेते हैं। आज भी जब संकट की घड़ी है तो पूरा परिवार एक है। यही कारण है कि पूरा देश भी बच्चन परिवार की सलामती के लिए दुआ कर रहा है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस वेबसाइट पर स्वास्थ्य से संबंधित सभी सामग्रियां केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं और ये पेशेवर चिकित्सा सलाह का विकल्प नहीं हैं। इसलिए अपने स्वास्थ्य या किसी मेडिकल कंडीशन के बारे में यदि आपके मन में कोई सवाल हैं, तो हमेशा किसी योग्य चिकित्सक या अन्य योग्य स्वास्थ्य पेशेवर का मार्गदर्शन लें। यदि आपको लगता है कि आपको कोई मेडिकल इमरजेंसी हो सकती है, तो तुरंत अपने डॉक्टर अथवा आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें, या फिर अपने नजदीकी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में जाएं। कृपया यह भी ध्यान रखें कि विज्ञापनों में अथवा बाहरी लिंक के सहारे इस वेबसाइट से बाहर ले जाने अन्य वेबसाइटों पर किए गए दावों के लिए तनमन.ओआरजी की टीम ज़िम्मेदार नहीं है।



error: Content is protected !!